Xossip

Go Back Xossip > ChitChat> No Holds Barred > Xossip- History and Why We Love It (Share Your Experience)

Reply Free Video Chat with Indian Girls

Old 22nd August 2016
LIVE, LOVE, DREAM, WRITE...
Visit my website

ayushrocks is a pillar of our community
Quote:
Originally Posted by xxxdev View Post
Agar Sandymandy share kare to mai bhi share karunga !

bahut bara secret hai! Raaz khul jaane par kayamat naa aane ka pura chances hai ! Pahle NHB ke gods Sumo logo ko kuchh batane do. Aakhir respect bhi koi cheej hoti hai !
Sumos and mods to tabhi aayenge jab dekhenge ki aap log interest le rahe ho.

Food for thought.

Old 22nd August 2016
I Love Mother Nature!
Visit my website

xxxdev has hacked the reps databasexxxdev has hacked the reps databasexxxdev has hacked the reps databasexxxdev has hacked the reps databasexxxdev has hacked the reps databasexxxdev has hacked the reps databasexxxdev has hacked the reps databasexxxdev has hacked the reps database
Quote:
Originally Posted by ayushrocks View Post
Food for thought.
Breakfast ke time par 2 ando ke omelet ke saath aadha dozen bread slice theek rahta !

Aap apni kahani vistaar se batao, sayad SandyMandy aur baaki admin team maan jaaye !
खुसरो दरिया प्रेम का, उल्टी वा की धार। जो उतरा सो डूब गया, जो डूबा सो पार।। A drop of honey catches more flies than a gallon of gall. ~ Lincoln

Last edited by xxxdev : 22nd August 2016 at 08:03 AM.

Old 22nd August 2016
Visit my website

It was February 18, 2014. I was searching for a story which was published in antarvasna a long time ago. Story was Tarakki ka Safar by Raj Agrawal and thread was Best Incest Story in Hindi by sinsex. That was the day I first came to know about Xossip.

In starting it was just a place for me to read sex stories, nothing else. At that time I haven't any ID here. Then as I got more deeper into Xossip, I became interested in PnV. For one and half years, only place which I look up were PnV and Stories. Came across many stories but the one which got me hooked up were PAAP ..... The Incestuous encounters between ' A Family ' by Ms. Xb. Too bad she can't complete it due to some personal reasons. Still eager to know about its ending. Next was BHAIYA KA KHAYAL MAIN RAKHUNGI (hottest incest) by triveni vijay. I her for that marvellous story. Then came Voh Sham Kuch Ajeeb Thi - Emotions at War (Completed) by Lone Wolf aka Rajesh Bhai. One of the best story on xossip. In between these stories there were many different stories which I came to know about, they were also good, and I am thankful to all those writers for bringing that matter to us. The last story I read before creating ID was pariwar me chudai k sukh se bada koi sukh nahi by rascal420deep. Don't go at the name. Its one of the best story on xossip full of emotions, I still love character Sonia of this story thats the reason there's a character Sonia in my story also. I am really thankful to rascal bhai for writing this marvellous piece of emotions, love and sex.

After reading all this, I thought why don't I write a story too. So I started writing Meri Behne Meri Jindagi. And really the support, the love, encouragement everything kept me going. Wonderful readers here. In between that I was looking for another story to read that's when I came across AMA runner up story- Waqt by triveni ka romeo/sunny bhai. And believe its best story of suspence I have read till date. Sunny is one of the best suspense writer on Xossip. Instantly I read his other stories also and get to know him. I think he is the first person I asked for help and he helped open heartily. I thank him for that. While reading waqt I came across Kimi. I really enjoyed playing guessing games with her. She is a brave and lovely friend to have. :sad: that she has to sign off from xossip due to personal reasons. I wish her well and hope that she will soon return and complete her story Rajneeti.

After that I got into NHB for two to three days but looking at that time, elections were going on, and the abuse..I totally lost interest and backtracked to story section. After completion of my story and Waqt I again walked into NHB. But this time abusers were there but there were some new threads which were interesting and worth speaking. That's when I found about Bad Joker. His threads are intriguing, funny, witty but overall for the betterment of Xossip especially NHB. Its my personal views that if NHB became less abusing area it will return to its former glory.

In between this I became curious about its history so I dig up and xxxdev helped me in finding its historical records. I am really thankful to mike sir for providing such a wonderful history and to GodFather for creating and maintaining this platform. After reading all the post of previous members, about their efforts, legacy, I wanted everyone to know about this. Thats when idea of this thread came into my mind. And here we are.

Anyway being here on Xossip means a great deal to me. Many lovely friends I have made here, Triveni ka rome/sunny, rajesh bhai, kimi, gunjan, luci and much more. Many great writers are there which can make difference in writing world with their words. To tell the truth I don't like fb, and I think I have not touched my account since March. Xossip is my home now and I want to make it a better place.

At the end, thankyou GodFather, thanks all those senior members whose efforts made xossip what it is now, all mods and sumos, and all the friends I have made here. All readers of this forum and all those people who have posted in this thread and shared their experience. Your entries are making my effort worthwhile. I thank in advance to all those who will share their experience in future. And hope that senior members will also honour us by their entries.

all. You all are wonderful. Thankyou for reading this long post. Thankyou for being here. Thank you.

for all xossipian.

Long Live Xossip.

Last edited by ayushrocks : 24th August 2016 at 02:19 PM.

Old 22nd August 2016
I Love Mother Nature!
Visit my website

xxxdev has hacked the reps databasexxxdev has hacked the reps databasexxxdev has hacked the reps databasexxxdev has hacked the reps databasexxxdev has hacked the reps databasexxxdev has hacked the reps databasexxxdev has hacked the reps databasexxxdev has hacked the reps database
Quote:
off topic baat nahi..

Are topic ki baat hi kar raha hoon !

Quote:
Why don't we add how we come across xossip and what we like about it?? What say zeus..
  • Zara hume bhi batao ki kis chakkar me idhar aaye the.
  • Aane ke baad koi jhande gaar paaye ya nahi ?
  • Aapki iss board se kaya apekshaye hain?
  • Kya aap iss board ki ab tak ki yaatra se santusht hain? Agar aapko lagta hai ki board accha kar raha hai aur isme kuchh badlaav ki zaroorat hai to bejijhak yeh samajh ke kahiye ki aap dewaal se baate kar rahe hain. Agar aapko borad aajkal achha nahi lag raha hai to apni farmayishe kripya bheje; waise jyada demanding mat hona; kuchh members ne apne bibio aur girfriend ki nudes share ki hai; unse tumhari raat/din rangeen karne ke liye is se jyada tyag ki umeed naa karna !
खुसरो दरिया प्रेम का, उल्टी वा की धार। जो उतरा सो डूब गया, जो डूबा सो पार।। A drop of honey catches more flies than a gallon of gall. ~ Lincoln

Old 22nd August 2016
Visit my website

Quote:
Originally Posted by xxxdev View Post

Are topic ki baat hi kar raha hoon !

• Zara hume bhi batao ki kis chakkar me idhar aaye the.
  • Aane ke baad koi jhande gaar paaye ya nahi ?
  • Aapki iss board se kaya apekshaye hain?
  • Kya aap iss board ki ab tak ki yaatra se santusht hain? Agar aapko lagta hai ki board accha kar raha hai aur isme kuchh badlaav ki zaroorat hai to bejijhak yeh samajh ke kahiye ki aap dewaal se baate kar rahe hain. Agar aapko borad aajkal achha nahi lag raha hai to apni farmayishe kripya bheje; waise jyada demanding mat hona; kuchh members ne apne bibio aur girfriend ki nudes share ki hai; unse tumhari raat/din rangeen karne ke liye is se jyada tyag ki umeed naa karna !
Bata diya dev babu sex story, simple. Writer and reader hoon to wahi main kaam tha. Apekshayen to baad me bataunga. Aur santushti to point of view par depend karta hai, kisi ki pur jindagi nikal jati hai santusti nhi milti kisi ki bas 2 waqt ki roti se santusti ho jati hai. Aan pnv me mera utna aana jana nahi hai.

Ab tum apni sunao. And be serious this time. At least itna to expect kar hi sakta hun tumse

Old 22nd August 2016
Banned

BannedDracula has disabled reputations

Old 22nd August 2016
{vampire king rest in peace}
Visit my website

gr zeus has hacked the reps databasegr zeus has hacked the reps databasegr zeus has hacked the reps databasegr zeus has hacked the reps databasegr zeus has hacked the reps databasegr zeus has hacked the reps databasegr zeus has hacked the reps databasegr zeus has hacked the reps databasegr zeus has hacked the reps databasegr zeus has hacked the reps database
Send a message via Yahoo to gr zeus
Dev babu

Old 22nd August 2016
Visit my website

Quote:
Originally Posted by gr zeus View Post
Dev babu
Experience share karo zeus bhai..

Old 22nd August 2016
I Love Mother Nature!
Visit my website

Quote:
Bata diya dev babu sex story, simple. Writer and reader hoon to wahi main kaam tha. Apekshayen to baad me bataunga. Aur santushti to point of view par depend karta hai, kisi ki pur jindagi nikal jati hai santusti nhi milti kisi ki bas 2 waqt ki roti se santusti ho jati hai. Aan pnv me mera utna aana jana nahi hai.

Ab tum apni sunao. And be serious this time. At least itna to expect kar hi sakta hun tumse

Mera kya hai ! Mujhe story padhna accha lagta tha. Surendra Mohan aur OmPrakash ke saare novels jo market me uplabdh tha; sab padh daala tha. Ghumta-ghumta lito... karke ek erotic story site par pahuch gaya. 5-6 mahine me hi Indian/pakistani based saari story padh/CnP kar daali.
Phir Cute_Rani waali Yahoo group ka member ban gaya. Udhar bahut saari story padhi. Udhar se jab Cute_Rani mohalla story ko leke toofan ke kaaran jab chali gayi aur "Ravan from Lanka" (sayad yehi username tha) bhi hibernation mode me chala gaya to mai kanhi aur story dhoodhne laga.
Issi dauaran ek CnP story ko dhoodhte-dhoodnte iss board pe aa gaya. Pahle story padh ke bhaag jaata tha. Phir userIdf banayi. Mujhe nahi pata tha ki account bhi activate karna parta hai aur iss naa-samjhi ke kaaran kuchh reply nahi de paa raha tha. Ek din mujhe story section ke tab ke masiha "Sri Casinaar" ji ne bataya ki mera account active nahi hai; maine phir apna account active kiya.

Ab tak Yamuna me bahut sewer ka paani bah chuka tha. Tahlate-tahlate ek din NHb me aa pahucha jaha dekha kuchh log ek-dusre ko pyar se gaalia de rahe the. Main dar ke bhaag gaya.

Phir se ek din darte-darte NHB me aaya. Yaha word-game thread the. Waha mujhe webby, Helen, Praveen bagaira mil gaye. Inn logo ke saath ne mere andar bahut saari positive change laai. Mai word-games ke dosto ka dil se aabhari hoon. Helen ma'am ne mujhe bahut guide kiya yaha tak ki mujhe "Thirukural " ka translation bhi provide karwaya. Mai unki kisi teacher ki tarah hi respect karta hoon. Helen ma'am aap jaha bhi ho, sada khush rahe aur logi me khushiya baatti rahe. Us waqt NHB me indradhanush se jayda rang the. Mrs. Renuka ka thread ke saath dusre members ke rang-birange threads ne NHB ko abusive place se jyada ek eisa fun-place bana diya tha; jaha sabke liye kuchh tha. Mai NHB ki khubsurti me eisa khoya ki jis wajah se aaya tha matbal ki story section ko hi bhool gaya.

Ek waqt aaya jab job badlane ki zaroorat aai aur mera Xossip se naata kuchh samay ke tut sa gaya; usi waqt dheere-dhhere words-game ke dosty chhutate chale gaye.

Jab lauta to NHB me phir se 10 me 5 threads par bakwaas chal rahi thi to story section ko move kar gaya. Par dheere-dhhere bore hone laga. Mujhe tarke waali daal pasand hai par story section me 100 gram ki daal me 10 KG ka tarka maara jaa raha tha. Takriban saari story ka theme ek hi tha; harshit1890 aur kuchh ginti ke writers ko chhor ke. Maine ek lady writer se unki ek story ke extension ke liye baat ki. Milkar story ka sequel likhne ki bhi baat hui; par maine dekha ki mai un lady writer ke shoe me sahi dhang se paau nahi daal paa raha hoon; to apni story suru kar di jisme maine wo sab likha jo likhna chahta tha. Us story ki readers ki shankya kabhi bhi ek waqt me 5 se jayda nahi hui aur naa hi kabhi koi regular reader mila. Agar ek bhi reader (reader wahi jo comment kare nahi to jungle me mor naacha, kisne dekha) mila to yeh story complete karunga.

Haan meri story likhna suru karne se pahle Xossip me story section me bara badlaav aaya. Log naami novelist ke novel ko yaha post karne lage. Ibne safi ke novels Hindi me us waqt aasani se uplabdh nahi the; isliye jayadatar logo ne ispar khushi zaahir ki. Phir kuchh users ne iss story-writer kahalwaane ka short-cut samajh ke Vedprakash jaise novelist ke bhi novel share karna suru kar diya. yeh theek bhi hai aur galat bhi; magar bahut bara nuksaan ho chuka tha. Original story writers ki story members ne padhni aur comment karni kam kar di. Ab jab rajbhog mil raha ho to kaun khichri khaaye.

bahut dino se NHB se lagbhag gaayab raha. Jab dekha yaha abhi bhi kuchh eise log hai jo legpulling aur abuse me antar jaante hain to laut aaya !

Bas mere do sabd khatam ho gaye ! Ab taali baja sakte ho !

Old 22nd August 2016
::Peace::

Kimishot has celebrities hunting for his/her autographKimishot has celebrities hunting for his/her autographKimishot has celebrities hunting for his/her autographKimishot has celebrities hunting for his/her autographKimishot has celebrities hunting for his/her autographKimishot has celebrities hunting for his/her autographKimishot has celebrities hunting for his/her autographKimishot has celebrities hunting for his/her autographKimishot has celebrities hunting for his/her autographKimishot has celebrities hunting for his/her autographKimishot has celebrities hunting for his/her autograph
dev, santusht nahin bhi ho ayush toh kya kar lenge mods ya yahan ke karmchaari ?
sab ko mann maarke haan bolna hi padega enjoyment ke sawaal pe

All Time Favorite
Waqt By Sunny
Haveli By Harshit

Reply Free Video Chat with Indian Girls